Monday, December 24, 2012

साल २०१३ - नरेंद्र मोदी के नाम

नरेन्द्रा मोदी का जन्म १७ अक्तूबर १९५० को वादनगर गुजरात मे दिन के १० बजे हुआ ! काफ़ी संघर्ष करते हुए मोदी अब तीसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री होने जा रहे हैं ! मोदी की अनेक अच्च्छाइया या बुराइयाँ हो सकती हैं पर दो चीज़ें उन्हे भारत के हर बड़े नेता से अलग करती हैं पहली वे दिन रात अपनी जनता के लिए परेशान रहते है और उनके जीवन मे बदलाव की तैयारी करते रहते है क्यों की उनके कोई परिवार नही है और क्यों की परिवार नही है है इसलिए वी व्यक्तिगत रूप से ईमानदार हैं.
उपरोक्त दोनो गुडों को उनकी कुंडली मे देखा जा सकता है ! सप्तमेश शुक्र शनि राहु केतु से पीड़ित होकर उन्हे वैवाहिक सुख से पूर्णतया वंचित कर रहा है ! मंगल पुनः सप्तम भाव को देख रहा है !

राहु महादशा मे वे पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने ! इस समय बृहस्पति की महादशा चल रही है ! बृहस्पति मे केतु की दशा मे वे तीसरी बार चुनाव जीते ! बृहस्पति पंचमेश है और चौथे भाव मे है ! यह बहुत बड़ा राजयोग है ! पर बृहस्पति वक्री भी है और मार्केश भी है ! अक्तूबर २०१३ के बाद उन्हे अपनी सुरक्षा पर विशेष ध्यान देना होगा ! छठे घर का स्वामी मंगल लग्न मे स्थित होकर उन्हे हिम्मती तो बना रहा है पर कुछ बुरे संकेत भी दे रहा है ! उनके चेहरे पर मंगल का विशेष प्रभाव दिखता है जो उनकी कुंडली मे लग्न मे स्थित मंगल दर्शा रहा है ! उन्हे अपनी सुरक्षा को लेकर अति आत्मविश्वास नही दिखाना चाहिए !
दूसरी बात अगले मुद्दे की !उनके सितारे प्रधानमंत्री पद के लायक है क्यों की प्रधानमंत्री का कोई विशेष राजयोग नही होता है ! अक्तूबर २०१३ तक नरेंद्र मोदी नाम भारत की राजनीति मे चर्चा का विषय होगा ! वे चर्चा के केंद्र मे रहेंगे ! उसके बाद नरेन्द्रा मोदी राष्ट्र नेता के रूप मे दिख रहे हैं ! नवंबर २०१३ से वे महत्वपूर्ण और फलदायी राजयोग मे आ जाएँगे ! एक बात और भारत का लग्न ब्रश है और मोदी का लग्न ब्रश्चिक ! ब्रश और ब्रिस्चिक एक दूसरे को सीधी दृष्टि से देख रहे हैं !

DATE - 17TH OCTOBER 1950
TIME - 10:00
PLACE - VADANAGAR GUJRAT

www.astrosushilworld.com

REAL HOROSCOPE OF YOGI ADITYANATH

I have already predicted about Yogi Adityanath , Chiefminister but did not disclose the birth data.now i disclose the real birth deta...