Wednesday, May 20, 2015

महिला नेता BJP सरकार और मोदी के लिए बनेंगी समस्या का कारण - 2013 की भविष्यवाणी



Already published in www.astrosushilworld.com
मानव संसाधन मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी का कैबिनेट मंत्री पद बचेगा की नही यह मैं नही जानता क्यों की मेरे पास उनकी कुंडली नही है और मैं राजनेताओं से कुण्डलियां नही माँगता फिरता क्यों कि आदतन वे ग़लत कुंडली दे देते हैं ! पर 22 नवंबर 2013 को मैने साफ़ साफ़ भविष्यवाणी कर दी थी की महिलायें श्री नरेंद्र मोदी के लिए हमेशा समस्या का कारण बनेंगी ! यही बात पुनः 01 जनवरी 2015 को मैने अपनी नव वर्ष 2015 की भविष्यवाणी मे दुहराई !
पर इस भविष्यवाणी मे मैने श्री मोदी जी के अलावा पूरी पार्टी को जोड़ा था की हार फिरहाल BJP के लिए भी महिलायें प्रतिकूल साबित होंगी ! किरण बेदी के हारने के बाद कुछ लोगों ने मुझे भविष्यवाणी सच होने की भविष्यवाणी की तो मैने कहा था की बात तो ठीक है पर डॉ. बेदी केंद्र सरकार के लिए मुसीबत तो नहीं बनी ! मैने उनसे कहा था की सत्ता मे बैठी या सत्ता के आसपास वाली शक्तिशाली महिलायें BJP और केंद्र सरकार के लिए जी का जंजाल बनेंगी !
श्री नरेन्द्रा मोदी , श्री राजनाथ सिंह और BJP खुद साढ़ेसाती से भी गुजर रहे हैं ! शनि जब चंद्रमा पर या उसके एक घर आगे पीछे गोचर करता है तो साढ़ेसाती होती है ! शनि और चंद्रमा दोनो स्त्री ग्रह हैं ! BJP खुद शनि की अंतरदशा मे है ! मोदी जी चंद्रमा मे शनि की ही दशा मे खुद हैं ! अमित शाह जी राहु मे केतु की दशा मे हैं ! श्री राजनाथ सिंह जी भी बृहस्पति मे शनि की दशा मे चल रहे हैं ! तो ऐसे कोई महिला पार्टी और सरकार के लिए समस्या ना बने ऐसा कैसे हो सकता है !

REAL HOROSCOPE OF YOGI ADITYANATH

  योगी आदित्यनाथ की वास्तविक कुंडली   योगी आदित्यनाथ की जो कुंडली आमतौर पर प्रकाशित होती है वे सभी ग़लत हैं ! आपको वास्तविक कुंडली और जन्म व...