Sunday, October 1, 2017

कठिन दशा में भारत भाजपा और सरकार


वर्तमान में भारत भाजपा और सत्तासीन लोगों के लिए समय प्रतिकूल है ! भाजपा और अमित शाह से संबंधित भविष्यवाणी पिछले महीने ही की जा चुकी थी जिसमे बहुत कुछ सही भी हो रहा है !! आइए देखते हैं कि भाजपा भारत और अन्य नेताओं की कुंडली क्या कह रही है !

क्या कहती है देश की कुंडली  स्वतंत्रता की कुंडली

15 अगस्त 1947 00:00:01 बजे की कुंडली से ही देश का भविष्य देखा जाता रहा है ! भारत की स्वतंत्रता की कुंडली में तीसरे भाव में पाँच ग्रह चंद्र बुध शनि शुक्र सूर्य मौजूद हैं ! जिसमें बुध वर्गोत्तम तथा शुक्र और शनि अस्त हैं  !

“अब से और अगस्त 2018 तक जनता में पर्याप्त अस्थिरता अनुशासनहीनता और असंतोष उभरेगा ! और 2018 तक निश्चित तौर पर और विशेषकर फ़रवरी 2018 तक देश में असंतोष आंदोलन असहमति के सुर उभरेंगे ! यह समय भारत के लिए कठिन साबित होने वाला है ! जन्मकालीन चंद्र और अन्य 5 ग्रहों पर राहु का गोचर तथा जन्मकालीन अष्टमेश और छठे घर स्थित बृहस्पति पर से ही बृहस्पति का गोचर शुभ नहीं कहा जा सकता ! यह बात अलग है की देश को यह ग्रह स्थिति और गोचर कुछ मामलों सिर्फ़ कुछ मामलों में अच्छा फल देगा ! इस दशा में नेतृत्व के निर्णय में भी चंद्र राहु युति का असर दिखेगा ! और शासन सत्ता में  अगस्त 2018 तक जबरदस्त आत्मघाती ज़िद और ज़बरदस्ती दिखेगी ! हालाकी 2018 में ही बृहस्पति की दशा आते ही अप्रत्याशित शालीनता और सौम्यता का संचार भी होगा !

क्या कहता है भारत का तीसरे घर का चंद्रमा
 देशों की कुंडली में तीसरा घर देश के ही अंदर होने वाले व्यापार , जनमत यानी पब्लिक ओपीनियन , जनता का मूड , पड़ोसी देश , सीमा संघर्ष , संचार , डाक , फोन , मोबाइल टी.वी रेल वायु यातायात के सभी साधन , ऑटोमोबाइल्स , मैगज़ींस ,और सेना आदि का प्रतिनिधित्व करता है ! 1989 से लेकर आजतक भारत तीसरे भाव की ही दशा में है ! तो ध्यान दीजिए तबसे भारत में संचार या यातायात मे प्रगती कर रहा है ! शुक्र सूर्य की दशायें सितंबर 2015 तक थी ! 2015 से भारत चंद्र की विनषोत्तरी दशा में है ! अगस्त 2015 से ही मीन की चर  दशा  प्रारंभ हुई है ! मेदिनी ज्योतिष (mundane Astrology) में चंद्रमा भी तीसरे भाव की तरह ही आम जनता के विचार जनता के कल्याण और जनहित के मुद्दों का प्रतिनिधित्व करता हैइसके अलावा यह राष्ट्र के व्यवसाय कृषि दुग्ध यातायात किराना रेस्टौरेंट्स होटेल्स डेरी का प्रतिनिधित्व करता है ! चंद्र के साथ अन्य ग्रह का भी व्यापक असर होता है !
भारत की स्वतंत्रता की कुंडली में चंद्र 4 अन्य ग्रहों के साथ है इसलिए या उन अन्य चार ग्रहों का भी असर दे रहा है ! वे चार ग्रह हैं शुक्र शनि बुध और सूर्य ! इसमे से शुक्र और शनि अस्त हैं ! वर्तमान समय में चंद्र मे राहु की दशा 10 अगस्त 2018 तक चल रही है ! लग्न स्थित राहु अपने रशीष शुक्र की राशि में है इसलिए कुछ परिणाम तो अच्छे दे रहा है पर राहु चंद्रा की महादशा में जनता पर्याप्त अस्थिरता और असंतोष देगा ! और 2018 तक निश्चित तौर पर और विशेषकर फ़रवरी 2018 तक देश में असंतोष आंदोलन असहमति के सुर उभरेंगे ! यह समय भारत के लिए कतून साबित होने वाला है ! जन्मकालीन चंद्र और अन्य 5 ग्रहों पर राहु का गोचर तथा जन्मकालीन अष्टमेश और छठे घर स्थित बृहस्पति पर से ही बृहस्पति का गोचर शुभ नहीं कहा जा सकता ! यह बात अलग है की देश को यह ग्रह स्थिति और गोचर कुछ मामलों सिर्फ़ कुछ मामलों में अच्छा फल देगा ! इस दशा में नेतृत्व के निर्णय में भी चंद्र राहु युति का असर दिखेगा ! और शासांसत्ता में आघस्त 2018 तक जबरदस्त आत्मघाती ज़िद और ज़बरदस्ती दिखेगी ! हालाकी 2018 में ही बृहस्पति की दशा आते ही अप्रत्याशित शालीनता और सौम्यता का संचार भी होगा !

क्या कहती है भाजपा की कुंडली

यह मेरा स्वयं का शोध रहा है कि भाजपा जब भी चंद्र के अंतर प्रत्ंतर में होती है तो यहाँ आपसी झगड़े बढ़ते हैं ! पिछले लेख में इस पर विस्तार से लिखा जा चुका है !

भाजपा पर कुछ दिनों पहले ही विस्तार से लिखा जा चुका है पिछले लेख में ASTROSUSHIL.COM में ! भाजपा भी चंद्र की दशा में जाएगी अगले वर्ष ! भाजपा की यह चंद्रमा की दशा में पार्टी के नेताओं के आपस में कलह जबरदस्त होगी ! यह मेरा स्वयं का शोध रहा है कि भाजपा जब भी चंद्र के अंतर प्रत्ंतर में होती है तो यहाँ आपसी झगड़े बढ़ते हैं ! पिछले लेख में इस पर विस्तार से लिखा जा चुका है !


 Astrologer Sushil Kumaar Singh is an internationally acclaimed Vedic Astrologer, recognized for his accurate predictions.  His astrology services include Life Reading, Career Report, Detailed Kundali Matching, Match Making, Health Report, Business Report, Finance Report, Love Chemistry Report and more.
BOOK AQUICK ANSWER IN 2-3 HOURS OR A PHONE CONSULTATION WITH ASTROLOGER SUSHIL KUMAAR SINGH. FOR IMMEDIATE RESPONSE PLEASE FEEL FREE TO CONTACT HIM ON THE FOLLOWING NUMBERS (91-7985517269  WHAPP 91-9621127233)



कुंडलीमिलान का पारंपरिक तरीका कितना सफल और कितना तार्किक है ! -

कुंडलीमिलान का पारंपरिक तरीका कितना सफल और कितना तार्किक है ! -  कब प्रारम्भ हुआ कुंडली मिलान :-  प्राचीन या वैदिक काल में हिन्दू...